Breaking News
मुख्यमंत्री धामी ने आगामी मानसून की तैयारियों की बैठक में अधिकारियों को दिये निर्देश
18 जून को वाराणसी में किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
श्री महंत इन्दिरेश नेत्र बैंक बना उत्तराखण्ड का पहला ट्रेनिंग सेंटर
मोदी कैबिनेट 3.0 में सूचना-प्रसारण मंत्री बने अश्विनी वैष्णव ने संभाला पदभार
राज्यपाल ने ‘राजभवन मैत्री चैटबॉट’ का किया लोकार्पण
सीएम धामी ने नई दिल्ली में निर्माणाधीन ‘उत्तराखण्ड निवास’ का किया निरीक्षण
फूड सेफ्टी कनेक्ट एप पर करें मिलावटखोरी से जुड़ी शिकायत
विभिन्न पदों पर पुलिस भर्ती परीक्षा के फिजिकल टेस्ट की डेट आगे खिसकी
आईएमए से पासआउट होकर 355 युवा भारतीय सेना में बने अफसर

एसजीआरआरयू टाॅपर्स काॅन्क्लेव में होनहारों की प्रतिभा का सम्मान

100 से अधिक छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित

सम्मान पाकर खिले चेहरे, गर्व से अनुभव किए सांझा

देहरादून। एसजीआरआरयू के द्वारा रविवार को टाॅपर्स काॅन्क्लेव का आयोजन किया गया। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय (एसजीआरआरयू) ने बारहवीं के परीक्षा परिणामों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 100 से अधिक होनहार छात्र-छात्राओं को सम्मानित कर उनकी हौंसलाफजाई की। अपने अभिभावकों के साथ आए छात्र-छात्राओं ने सम्मान मिलने के बाद गर्व से अनुभव सांझा किए। एसजीआरआर एजुकेशन मिशन के स्कूलों की विभिन्न शाखाओं, केन्द्रीय विद्यालय व अन्य स्कूलों से टाॅपर्स अपने अभिभावकों के साथ काॅन्क्लेव में पहुंचे। श्री गुरु राम राय एजुकेशन मिशन के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने सभी टाॅपर्स को शुभकामनाएं प्रेषित कीं।

एसजीआरआरयू पटेल नगर कैंपस के एस.बी.ए.एस. आडिटोरियम में रविवार को डाॅ ए.एस.उनियाल, संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा, उत्तराखण्ड शासन, रोहित अग्रवाल, सीनियर टीम लीड नोवाटिस फार्मास्युटिकल एवम् डाॅ आर.पी.सिंह समन्वयक, एसजीआरआरयू एवं श्री गुरु राम राय एजुकेशन मिशन के अधिकृत हस्ताक्षरी प्रबंधक विजय नोटियाल ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने सभी मेधावियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं और टाॅपर्स को सम्मानित किया।

टाॅपर्स काॅन्क्लेव में आए होनहारों के चेहरों की चमक बहुत कुछ बयां कर रही थी। मंजिलें उन्हें मिलती हैं जिनके सपनों में जान होती है पंखों से कुछ नहीं होता हौंसलों से उड़ान होती हैं। मंच से इन पंक्तियों की शुरूआत होते ही पूरा आडिटोरियम तालियांे की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। इन होनहारों के पास न ही सपनों की कोई कमी है और ना ही इनकी उड़ान पर कोई पाबंदी है। इनके बुलंद हौंसलों और पक्के इरादों ने बड़े लक्ष्य को बौना साबित कर दिखाया है। अपनी मेहनत, लगन और उत्कृष्ट प्रदर्शन से इन बच्चों ने एक नज़ीर पेश की है।

एसजीआरआरयू टाॅपर्स काॅन्क्लेव में भाग लेने आए ये बच्चे अपने स्कूल, घर, परिवार और समाज के लिए रोल माॅडल हैं। काॅन्क्लेव में आई छात्रा अंशिका कंडारी ने कहा कि ऐसा सम्मान होता है तो होंसला दोगुना हो जाता है। टाॅपर्स काॅन्क्लेव में भाग लेने आए छात्र-छात्राओं में से कोई डाॅक्टर, कोई इंजीनियर तो कोई वैज्ञानिक बनना चाहता हैं। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय इन सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top