Tuesday, September 27, 2022
Home दिल्ली केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर : झूठ बोलने में माहिर हैं केजरीवाल,...

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर : झूठ बोलने में माहिर हैं केजरीवाल, मंत्री उनसे भी बड़े झूठे

Delhi / दिल्ली ;

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झूठ बोलने में माहिर हैं और मंत्री उनसे भी बड़े झूठे हैं। कांगड़ा में एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने ये बात कही। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने दावा किया था कि भाजपा ने उन्हें मुख्यमंत्री पद की पेशकश की थी और आप को तोड़ने के एवज में उनके खिलाफ सभी केस भी बंद कर दिए जाएंगे।

सिसोदिया के इस दावे पर अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली में केजरीवाल मॉडल का पर्दाफाश हो चुका है। केजरीवाल सरकार पैसे बटोरने के लिए दिल्ली में शराब ठेके खोलने के लिए जुटी है। मोहल्ला क्लीनिक को मोहल्ला ठेका में बदलना यही केजरीवाल का मॉडल बन गया है। अब आलम कुछ ऐसा है कि मोहल्ला क्लीनिक में दवाई तो नहीं मिलती, लेकिन मोहल्ला ठेकों में शराब आसानी से उपलब्ध करवाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि एक स्वराज नाम की किताब है। जिसके लेखक अरविंद केजरीवाल हैं। इसमें वह लिखते हैं कि सरकारें जनता से नहीं पूछ रही हैं। शराब के ठेके सरकारें बांटती हैं और पैसे कमा लेती हैं। जिससे भ्रष्टाचार होता है। अब मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि क्या अब आपने विचार विमर्श किया।

केजरीवाल सरकार ने किससे पूछकर शराब के ठेके खोले। अगर ठेके खोले तो कितने पैसे खाए, ये भी बताएं। उन्होंने आरोप लगाया कि जहां पर पहले दो फीसदी कमीशन थी। वहां अब 12 फीसदी कमीशन कर दी। 144 करोड़ रुपये ठेके वालों को वापस कर दिए। 20 करोड़ रुपये अरनेस्ट मनी डिपॉजिट के भी वापस कर दिए। केजरीवाल बताएं ये किसकी जेब में पैसा गया।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि चार दिन हो गए सवाल पूछते हुए, केजरीवाल का कोई जबाव नहीं आया। दिल्ली की केजरीवाल सरकार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है। पूरी दिल्ली में नया स्कूल या कॉलेज खुला नहीं, लेकिन गली-गली और मोहल्ले में शराब खाना खोल दिया गया है। अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले का सरगना और सिसोदिया को मुख्य आरोपी बताया।

परिवार बढ़ता है तो विरोध होना स्वाभाविक : अनुराग
कांगड़ा के विधायक पवन काजल के भाजपा में शामिल होने के कारण पार्टी में हो रहे विरोध के बारे में पूछने पर अनुराग ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। ऐसे में जब भी कोई परिवार बढ़ता है तो उसका विरोध होना स्वाभाविक है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता विकास और खुशहाली चाहती है। इसलिए प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा पुन: बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

नवीनतम

9

8

7

6

5

4

3

2

1

प्रधानमंत्री आवास योजना में तकनीकी कारणों से कोई गरीब वंचित न रहे – मुख्यमंत्री चौहान

 मध्य-प्रदेश  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि हम बेहतर कार्य करते हुए प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर करें और प्रदेशवासियों को...