Tuesday, September 27, 2022
Home क्राइम दामाद ने पार की हैवानियत की हद ,कैसे उतारा सास को मौत...

दामाद ने पार की हैवानियत की हद ,कैसे उतारा सास को मौत के घाट

मुंबई :–

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी दामाद ने सबसे पहले अपनी सास के सिर पर टाइल्स से हमला किया. इसके बाद उसने अपनी सास पर चाकू से कई ताबड़तोड़ वार किए. वो इतने पर ही नहीं रुका. फिर आरोपी ने अपनी सास के प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया और उनके शरीर के इंटरनल पार्ट्स बाहर निकाल लिए. पुलिस ने आरोपी खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था. अब रिपोर्ट में आईपीसी की धारा 377 भी जोड़ दी गई है.

सास से दामाद इस बात से था नाराज

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता अपनी बेटी के साथ मुंबई के विले पार्ले में रहती थी. दामाद के जेल जाने के बाद महिला की बेटी ने दूसरी शादी कर ली थी और जिसके बाद उसने एक बेटे को भी जन्म दिया था. जेल से निकलने के बाद आरोपी जब अपने ससुराल पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. उसने अपनी पत्नी से दूसरे पति को छोड़ने के लिए कहा लेकिन वो नहीं मानी.

आरोपी ने तड़पा-तड़पा कर सास को मारा

उन्होंने आगे कहा कि अगले दिन जब आरोपी फिर से अपने ससुराल पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी और उसका बच्चा घर पर नहीं है. इसके बाद उसने सास से पूछा कि मेरी पत्नी कहां है? लेकिन सास ने अपनी बेटी का पता दामाद को नहीं बताया. इस बात पर वो नाराज हो गया और अपनी सास का मर्डर कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

नवीनतम

9

8

7

6

5

4

3

2

1

प्रधानमंत्री आवास योजना में तकनीकी कारणों से कोई गरीब वंचित न रहे – मुख्यमंत्री चौहान

 मध्य-प्रदेश  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि हम बेहतर कार्य करते हुए प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर करें और प्रदेशवासियों को...