Friday, August 12, 2022
Home उत्तराखंड केजरीवाल ने उत्तराखंड में आम लोगों को 300 यूनिट बिजली फ्री देने...

केजरीवाल ने उत्तराखंड में आम लोगों को 300 यूनिट बिजली फ्री देने के साथ पुराने सारे बिल माफ करने का वादा किया 

उत्तराखण्ड, नई दिल्ली/देहरादून :

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से आज बड़ा ऐलान किया गया. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया कि उत्तराखंड में AAP की सरकार बनने के बाद आम लोगों को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी. केजरीवाल ने वादा किया कि उत्तराखंड में सरकार बनने के बाद पुराने सारे बिल माफ कर दिए जाएंगे. आप की सरकार लोगों को 24 घंटे फ्री बिजली देगी. साथ ही किसानों को भी मुफ्त बिजली दी जाएगी.

इसके अलावा सीएम ने कहा कि भगवान ने उत्तराखंड को सब कुछ दिया, लेकिन उत्तराखंड के नेताओं और पार्टियों ने इसे बर्बाद करने में कोई कमी नहीं छोड़ी. उत्तराखंड में 2 पार्टियां हैं जैसे चक्की के 2 पाटों के बीच दाने पिसते हैं ऐसे ही उत्तराखंड की जनता 20 साल से पिस रही है.

गौरतलब है कि बीते दिनों ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के लोगों को फ्री बिजली देने के बारे में एक ट्वीट कर संकेत दिया था. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था, ‘दिल्ली अपनी बिजली नहीं बनाता, दूसरे राज्यों से खरीदता है फिर भी दिल्ली में बिजली फ्री है. क्या उत्तराखंड वासियों को फ्री बिजली नहीं मिलनी चाहिए?’ देहरादून दौरे से पहले सीएम केजरीवाल का यह बयान उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण माना जा रहा है. हाल के दिनों में प्रदेश में सियासी उठापटक के बीच आम आदमी पार्टी जिस तरह से सक्रिय हुई है, सीएम केजरीवाल के इस बयान के बाद सियासत और गहराने की संभावना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

नवीनतम