Tuesday, August 16, 2022
Home उत्तराखंड आप की फ्री बिजली गारंटी अभियान में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर,...

आप की फ्री बिजली गारंटी अभियान में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर, आप महिला मोर्चा उपाध्यक्ष के साथ कैनोपी फाड़ने के साथ की अभद्रता और गाली गलौच

हरिद्वार

बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हेमा भंडारी ने दी तहरीर, आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग

आम आदमी पार्टी की जाबांज महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष हेमा भंडारी के साथ आज हरिद्वार के लाल मंदिर काॅलोनी में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष मध्य हरिद्वार समेत बीजेपी पार्षद और अन्य असामाजिक तत्वों ने बदसलूकी करते मारपीट की और वहां लगे आम आदमी पार्टी की कैनोपी को तोड कर फेंक दिया। जिसके बाद बामुश्किल से हेमा भंडारी और अन्य महिलाओं ने अपनी जान बचाई।

हेमा भंडारी आज लाल काॅलोनी इलाके में आप कार्यकर्ताओं के साथ 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने के वादे को जनता तक पहुंचाने के लिए वहां कैंप कर रही थी कि अचानक वहां बीजेपी के नारे लगाते हुए मंडल अध्यक्ष और पार्षद कुछ असामाजिक लोगों को लेकर धमक पडे और महिलाओं के साथ बदसलूकी की। आप उपाध्यक्ष ने बताया कि अगर समय रहते पार्टी के अन्य लोग वहां नहीं आते और उन्हें नहीं बचाते तो उनके साथ किसी भी तरह की हैवानियत हो सकती थी।
उन्होंने कहा कि बीजेपी का ये चरित्र है कि महिलाओं से बदसलूकी करना इनकी नियति बन चुकी है। उन्होंने कहा कि जहां महिलाओं के साथ बदसलूकी और इज्जत से खिलवाड करने वालों को विधायक बनाया जाता है और पूरी पार्टी ऐसे लोगों को संरक्षण देती है ऐसी पार्टी से क्या उम्मीद की जा सकती है।

हेमा भंडारी ने कहा,आम आदमी पार्टी द्वारा 300 यूनिट बिजली फ्री दिए जाने का विरोध बीजेपी क्यों कर रही है । देवभूमि की जनता को मुफ्त बिजली पाने का हक नहीं है क्या ? क्या देवभूमि के संसाधनों पर हक केवल नेताओं का ही है ? हेमा भंडारी ने कहा बीजेपी की मानसिकता में जनता का हक मारना है और जब आप पार्टी जनता के हक की बात कर रही तो बीजेपी के लोग गुंडागर्दी पर उतर कर मातृशक्ति के साथ ऐसी अभद्रता और गाली गलौच करने से बाज नहीं आ रहे।

उन्होंने कहा कि ये हरकत बहुत निंदनीय है और शर्मनाक है लेकिन आप पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता बीजेपी के गुंडों से डरने वाला नहीं है। उन्होंने बताया कि ये गुंडे मदन कौशिक के नारे लगा रहे थे और अगर समय रहते उनकी पार्टी के वरिष्ठ लोग वहां नहीं आते तो कोई अप्रिय घटना उनके साथ घट सकती थी। उन्होंने बताया कि इस मामले की तहरीर पुलिस को दी जा चुकी है। उन्होंने ये भी कहा कि मदन कौशिक को अपनी हार अब निश्चित दिख रही है इसलिए अब वो गुंडों का सहारा लेकर उनपर और अनकी पार्टी के अन्य लोगों पर इस तरह से हमले करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में नामजद दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में आप पार्टी महिलाओं के सम्मान हेतु बीजेपी के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी और ये आंदोलन तब तक चलेगा जब तक दोषियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर लेती। इससे पहले भी हरिद्वार के आसपास के इलाकों में बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा आप पार्टी के बैनर पोस्टरों को आग लगा दी गई थी लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई उनके खिलाफ नहीं की गई लेकिन अब आप पार्टी चुप नहीं बैठेगी और महिलाओं के साथ ऐसी हरकतें किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

नवीनतम