Saturday, October 8, 2022
Home क्राइम हरिद्वार: युवक-युवती की हत्या के आरोप में लड़की के पिता समेत अन्य...

हरिद्वार: युवक-युवती की हत्या के आरोप में लड़की के पिता समेत अन्य पर केस

24 जनवरी से लापता युवक और युवती की निर्मम हत्या के मामले में युवती के पिता समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। अब तक पुलिस ने पूछताछ के लिए 23 संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

संवाद सूत्र, झबरेड़ा। 24 जनवरी से लापता युवक और युवती की निर्मम हत्या के मामले में युवती के पिता समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। अब तक पुलिस ने पूछताछ के लिए 23 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। युवती के पिता को गुरुवार को ही हिरासत में ले लिया गया था। वहीं, शुक्रवार दोपहर को युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया, जबकि युवती का शव मोर्चरी में रखा गया है। गुरुवार को दोनों के शव गन्ने के खेत में मिले थे।

मोलना गांव से 24 जनवरी को अंकित त्यागी और शबाना लापता हो गए थे। गुरुवार को दोनों के शव गन्ने के खेत से क्षत-विक्षत हालत में मिले थे। कपड़ों के आधार पर दोनों के शवों की शिनाख्त की गई। इस मामले में पुलिस ने युवती के पिता सत्तार एवं अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शुक्रवार शाम को अंकित का गांव में कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल गांव में तनाव जैसी स्थिति नहीं है। सुरक्षा को देखते हुए पुलिस बल को तैनात किया गया है।

Source Link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

नवीनतम