Tuesday, September 27, 2022
Home क्राइम हरिद्वार: सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म की...

हरिद्वार: सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश, ऑडिशन के लिए रामनगर से लाया था आरोपी

हरिद्वार: टीवी सीरियल में एक फिल्म अभिनेत्री की छोटी बहन का रोल दिलाने के लिए होने वाले ऑडिशन के नाम पर एक आरोपी ने कक्षा 11 की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। पीड़िता की सूचना पर हरिद्वार नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को होटल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर किच्छा रोड निवासी विनोद आर्य ने कुछ दिनों पहले एक विज्ञापन दिया था। विज्ञापन में कहा गया था कि महिला हिंसा सीरियल में काम करने के लिए युवती की आवश्यकता है। विज्ञापन में आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर भी दिया था। विज्ञापन देखने के बाद रामनगर की नाबालिग कक्षा 11 की छात्रा ने उसे फोन किया। फोन पर बात होने के बाद आरोपी ने कहा कि वह एक सीरियल बना रहा है।

इस सीरियल में एक जानीमानी अभिनेत्री मुख्य नायिका हैं और वह उसकी छोटी बहन का रोल दिला सकता है। बातचीत होने के बाद आरोपी ने छात्रा को कहा कि ऑडिशन हरिद्वार में होगा और उसके लिए वहां चलना होगा। मंगलवार को आरोपी छात्रा को लेकर हरिद्वार के शिवमूर्ति चौक के पास एक होटल में पहुंचा और यहां पर उससे अश्लील हरकतें करने लगा। छात्रा को आरोपी की नियत पर शक हुआ तो उसने अपने पिता को फोन से इसकी जानकारी दी। छात्रा के पिता ने शहर कोतवाल अमरजीत सिंह को फोन करके घटना के बारे में बताया।

कोतवाल अमरजीत सिंह अपनी टीम के साथ होटल में पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। जबकि छात्रा को अपनी सुपुर्दगी में ले लिया। इसके बाद छात्रा से पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी कई न्यूज चैनलों में काम करता है।

 

Source Link

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

नवीनतम

9

8

7

6

5

4

3

2

1

प्रधानमंत्री आवास योजना में तकनीकी कारणों से कोई गरीब वंचित न रहे – मुख्यमंत्री चौहान

 मध्य-प्रदेश  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि हम बेहतर कार्य करते हुए प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर करें और प्रदेशवासियों को...