Friday, August 12, 2022
Home राष्ट्रीय गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, कल मंच पर...

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, कल मंच पर गिरने के बाद अस्पताल में हैं भर्ती

Vijay Rupani Health Update: विजय रूपाणी की तबीयत रविवार को उस समय अचानक बिगड़ गई जब वह वडोदरा (Vadodara) के निजामपुरा इलाके में मेहसनानगर चौराहे पर एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

अहमदाबाद. गुजरात (Gujarat) के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (CM Vijay Rupani) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है. बता दें कि विजय रूपाणी की तबीयत रविवार को उस समय अचानक बिगड़ गई थी जब वह वडोदरा के निजामपुरा इलाके में मेहसनानगर चौराहे पर एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. विजय रूपाणी जनसभा को संबोधित करते वक्‍त मंच पर अचानक बेहोश होकर गिर पड़े थे. जैसे ही उनका संतुलन बिगड़ा वहां उनकी सुरक्षा में मौजूद जवानों ने उन्‍हें तुरंत संभाला. मुख्‍यमंत्री को अहमदाबाद के मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है.

अस्पताल के निदेशक डॉ. आरके पटेल ने कहा, ‘सीएम विजय रूपाणी आज वडोदरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मंच पर बेहोश हो गए थे. उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक है और उन्हें 24 घंटे निगरानी में रखा जाएगा.’ उन्होंने कहा कि रूपाणी का ईजीसी और सीटी स्कैन सहित सभी मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट सामान्य हैं. चिंता करने की कोई बात नहीं है.

मंच पर अचानक बिगड़ गई थी रूपाणी की तबीयत
रविवार शाम को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी 21 फरवरी को होने वाले निकाय चुनावों से पहले तीन सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करने के लिए वडोदरा में थे. शहर के तरसाली और कर्लीबाग क्षेत्रों में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद वह निजामपुरा में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. जनता को संबोधित करते हुए रूपाणी मंच पर गिर गए, हालांकि वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें फौरन संभाला था.

निकाय चुनाव के लिए लगातार प्रचार कर रहे हैं रूपाणी
विजय रूपाणी इन दिनों राज्य में निकाय चुनाव को लेकर काफी व्यस्त हैं. एक के बाद एक वो कई चुनावी सभाओं में शामिल हो रहे हैं. बता दें कि वडोदरा सहित 6 नगर निगमों में 21 फरवरी को चुनाव होना है. नगरपालिका, जिले और तालुका पंचायतों के लिए 28 फरवरी को वोटिंग होगी.

Source Link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

नवीनतम