नई दिल्ली ,  गोविंदा हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। वह 90 के दशक के शानदार और हिट कलाकार हैं। गोविंदा फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। अब गोविंदा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का शिकार हो चुके हैं।

यह बात गोविंदा ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बोली हैं। उन्होंने इस इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर हैरान कर दे वाले खुलासे किए हैं। गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्ष और लोगों के साथ अपने विवादों को लेकर लंबी बात की है। इस दौरान अभिनेता ने अपने भांजे और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ विवाद को लेकर भी सवाल किए।

गोविंदा से पूछा गया कि द कपिल शर्मा शो में कृष्ण अभिषेक आपका मजाक क्यों उड़ाते हैं? इस पर अभिनेता कहा, ‘मैं वास्तव में नहीं जानता कि कौन उससे यह सब करवा रहा है, अन्यथा, वह एक अच्छा लड़का है। न केवल वह मजाक करता है बल्कि ऐसा करके वह मेरी छवि खराब कर रहा है। जो भी इसके पीछे है, हम उसे ऐसा करते हुए देख रहे हैं।’