Saturday, October 8, 2022
Home उत्तराखंड Roorkee Railway Station, रुड़की रेलवे स्टेशन पर बम निरोधक दस्ते ने चलाया...

Roorkee Railway Station, रुड़की रेलवे स्टेशन पर बम निरोधक दस्ते ने चलाया चेकिंग अभियान

उत्तराखंड, रुड़की :

15 अगस्त को लेकर प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अलर्ट (Alert about security system) पर है. आज रुड़की रेलवे स्टेशन पर बम निरोधक दस्ते (Bomb disposal squad at Roorkee railway station) ने चेकिंग अभियान चलाया. बम निरोधक दस्ते ने रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध चीजों और यात्रियों के सामानों की भी जांच की. साथ ही टीम ने रेलवे स्टेशन पर लगे कूड़ेदानों की भी जांच की. इस दौरान बम निरोधक दस्ते की टीम के साथ जीआरपी पुलिस भी मौजूद रही, जिन्होंने संदिग्ध लोगों से ना सिर्फ पूछताछ की, बल्कि उनके कागजात की भी जांच की.

जानकारी के मुताबिक, 15 अगस्त को लेकर बम निरोधक दस्ता अलर्ट (Bomb disposal squad alert regarding August 15) हो गया है. दरअसल, रुड़की रेलवे स्टेशन पर कई बार धमकी भरे पत्र मिल चुके हैं. जिसको लेकर रुड़की रेलवे स्टेशन (Roorkee Railway Station) की जीआरपी चौकी प्रभारी ममता गोला भी सतर्क हैं.

आज बम निरोधक दस्ते के प्रभारी ललित मोहन के नेतृत्व में टीम रुड़की रेलवे स्टेशन पहुंची और चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान स्टेशन पर संदिग्ध चीजों की जांच के साथ-साथ यात्रियों के सामान की भी जांच की गई. जीआरपी चौकी प्रभारी ने संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की और कई लोगों के कागजात भी चेक किए. रुड़की जीआरपी चौकी प्रभारी ममता गोला (Roorkee GRP post incharge Mamta Gola) ने कहा कि 15 अगस्त के मद्देनजर रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. रक्षाबंधन को लेकर स्टेशन पर भीड़ नजर आ रही है. पूर्व में रुड़की रेलवे स्टेशन पर धमकी भरे पत्र मिल चुके हैं. इसी के चलते स्टेशन और आसपास के क्षेत्रों पर नजर रखी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

नवीनतम