Saturday, August 20, 2022
Home उत्तराखंड आप ( AAP ) : उत्तराखण्ड की देवतुल्य जनता को भिखमंगा की...

आप ( AAP ) : उत्तराखण्ड की देवतुल्य जनता को भिखमंगा की संज्ञा देने वाली बीजेपी प्रदेश से माफी मांगे

धर्मपुर, देहरादून :

300 यूनिट फ्री बिजली भीख नहीं, उत्तराखण्ड की देवतुल्य जनता का हक है :आप (AAP)

एक टीवी डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता द्वारा उत्तराखण्ड की जनता को भिखमंगों की संज्ञा देने पर आप धर्मपुर के कार्यकताओं में लालपुल-महंत हॉस्पिटल चौक पर बीजेपी का पुतला फूंका।

आप प्रवक्ता संजय भट्ट ने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता ने सीधे-सीधे उत्तराखण्ड की जनता को भीखमंगा कहा, उत्तराखण्ड की देवतुल्य – स्वाभिमानी जनता को इस प्रकार अनर्गल कहने कर बीजेपी को जवाब देना होगा और उत्तराखण्ड की जनता से माफी मांगनी होगी।

आप पार्टी ने उत्तराखण्ड की जनता को उनके हक की 300 यूनिट बिजली फ्री देने की बात कही तो बीजेपी बौखलाहट में आ गई और इनके प्रवक्ता उत्तराखण्ड की जनता को भीखमंगा कहने लगे। आम आदमी पार्टी इसके विरोध में आज 70 विधानसभाओं में प्रदर्शन कर रही और हमारी मांग है बीजेपी को उत्तराखंड की स्वाभिमानी जनता से माफी मांगनी चाहिए।

पुतला दहन के दौरान आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी,प्रवक्ता संजय भट्ट, योगेंद्र चौहान, संगठन मंत्री सुशील सैनी, युवा प्रदेश उपाध्यक्ष हिमांशु पुंडीर, श्याम बाबू पांडे, रेहाना परवेज़, सीमा रावत, पप्पू यादव, राजेश कश्यप, रविन्द्र पडियार, आजाद परवेज़, आकेश भट्ट, अरविंद गुरुंग, विचित्र नारायण मिश्र सहित अन्य कार्यकता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

नवीनतम