Tuesday, September 27, 2022
Home क्राइम 14 साल की नाबालिग पर पहले तेजाब से किया हमला, फिर काटा...

14 साल की नाबालिग पर पहले तेजाब से किया हमला, फिर काटा गला

आंध्र प्रदेश / नेल्लोर;

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के वेंकटचलम गांव में एक 14 साल की नाबालिग पर व्यक्ति ने तेजाब से हमला किया और फिर उसका गला काट दिया। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। नेल्लोर जिले के एसपी विजय राव ने यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, इस घटना को कथित तौर पर किशोरी के दूर के रिश्तेदार ने सोमवार रात अंजाम दिया, जब वह घर पर अकेली थी। पीड़िता को नेल्लोर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मंगलवार को चेन्नई भेज दिया गया। आंध्र प्रदेश सरकार ने पीड़िता को पांच लाख रुपये की वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है। गुंटूर रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक त्रिविक्रम वर्मा ने कहा, “हम एक सप्ताह के भीतर मामले में आरोप पत्र दाखिल करेंगे और इसकी त्वरित सुनवाई सुनिश्चित करेंगे।”

नेल्लोर (ग्रामीण) के पुलिस उपाधीक्षक हरनाथ रेड्डी ने कहा कि हमलावर की पहचान नागराजू के रूप में की गयी है, जिसे गिरफ्तार किया जाना अभी बाकी है। पुलिस अधिकारी ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, “हमारी प्रारंभिक जांच से पता चला है कि किशोरी का यौन शोषण नहीं किया गया था। उसकी हालत अब स्थिर है।” उन्होंने बताया कि किशोरी की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी उसके घर पहुंचे और उसे खून से लथपथ पाया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद किशोरी को अस्पताल ले जाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

नवीनतम

9

8

7

6

5

4

3

2

1

प्रधानमंत्री आवास योजना में तकनीकी कारणों से कोई गरीब वंचित न रहे – मुख्यमंत्री चौहान

 मध्य-प्रदेश  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि हम बेहतर कार्य करते हुए प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर करें और प्रदेशवासियों को...