Thursday, August 11, 2022
Home उत्तर प्रदेश देहरादून में हरियाणवी मॉडल शिवानी यादव और उसके साथी को स्मैक की...

देहरादून में हरियाणवी मॉडल शिवानी यादव और उसके साथी को स्मैक की खेप के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

विकासनगर. 

उत्तर प्रदेश से स्मैक की तस्करी कर देहरादून में बेचने वाली एक हरियाणवी मॉडल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. विकासनगर के हरबर्टपुर चौक पर वाहनों की चैकिंग के दौरान मॉडल शिवानी यादव और उसके साथी को पुलिस ने स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही उनकी कार को भी सीज कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि इलाके में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) लगा हुआ है और इसी के चलते चेकिंग अभियान चलया गया था. इस दौरान सहारनपुर की तरफ से आई एक कार को रोका गया.

इस कार में मॉडल शिवानी यादव और उसका एक साथी मौजूद थे. सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं देने पर पुलिस को कुछ शक हुआ और उनकी तलाशी ली गई. इस दौरान दोनों के पास से 6-6 ग्राम स्मैक बरामद हुई.

कई डांस वीडियोज हैं यू-ट्यूब पर

इसके बाद पुलिस ने तुरंत दोनों को हिरासत में लेकर उनकी कार को जब्त किया. पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान हरियाणा की शिवानी यादव के तौर पर हुई है वहीं उसके साथी की पहचान देहरादून निवासी प्रवीण राणा के तौर पर की गई है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि शिवानी हरियाणवी मॉडल और डांसर है और उसके कई डांस वीडियोज भी यू ट्यूब पर हैं. लेकिन लॉकडाउन के बाद से ही उसे काम नहीं मिल रहा था और वो आर्थिक रूप से काफी परेशान थी. जिसके चलते उसने स्मैक तस्करी का रास्ता पकड़ा.

खुद भी नशा करती है शिवानी

पुलिस ने बताया कि शिवानी यादव खुद भी नशे की आदी है और लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से परेशान होकर वो इसकी तस्करी करने लगी. शिवानी अपने दोस्त के साथ यूपी के मिर्जापुर से स्मैक की तस्करी कर देहरादून में बेचा करती थी. फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

नवीनतम