Friday, August 12, 2022
Home क्राइम तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ीं दो लड़कियों को कुचला, एक...

तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ीं दो लड़कियों को कुचला, एक की मौत

 पंजाब I जालंधर 

पंजाब के जालंधर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक लड़की की जान चली गई। जबकि सहेली की हालत गंभीर है। तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी दोनों लड़कियों को कुचल दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जालंधर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को पुलिस इंस्पेक्टर की कार ने दो युवतियों को उस समय रौंद दिया जब वे रोड पार करने के लिए एक किनारे खड़ी थीं। एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जिसकी पहचान नवजोत कौर के रूप में हुई। उसकी सहेली गंभीर रूप से घायल है। दोनों धन्नोवाली इलाके की रहने वाली हैं।

पुलिस के मुताबिक मृतका के परिजनों ने कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। उनमें आपसी समझौता हो गया है। युवतियों को टक्कर मारने वाला आरोपी कार चालक पंजाब पुलिस का इंस्पेक्टर अमृत पाल सिंह है। इन दिनों वह हरिके पत्तन में तैनात है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कार को कब्जे में ली लेकिन युवतियों के परिजनों का गुस्सा फूट गया और उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग पर दरी बिछाकर जाम लगा दिया।

दर्दनाक हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें एक सफेद कार दोनों युवतियों को टक्कर मारते हुए दिख रही है। तेज रफ्तार कार को देख दोनों युवतियां एक कदम पीछे हटीं फिर भी कार ने टक्कर मार दी। घटना की जानकारी निकटवर्ती इलाके धन्नोवाली में पहुंची तो भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए और इस दौरान सेना का वाहन व एंबुलेंस भी जाम में फंस गई।

एडीसीपी-1 जालंधर सुहैल मीर ने कहा कि कार पुलिस इंस्पेक्टर अमृत पाल सिंह चला रहा था। उसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने स्थानीय लोगों और परिवार के सदस्यों से बातचीत कर हाईवे खुलवाया और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं, घायल युवती की पहचान ममता के रूप में हुई है।

एसीपी कैंट मेजर सिंह ने बताया कि अमृतपाल सिंह पीएपी जा रहा था। रास्ते में ममता व नवजोत कौर सड़क पार करने के लिए खड़ी थीं। तभी इंस्पेक्टर की तेज रफ्तार कार ने उनको कुचल दिया। मृतका नवजोत कौर के परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी, उनका आपसी समझौता हो रहा है। इस कारण मामला दर्ज नहीं किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

नवीनतम